मऊ

मऊ: सेक्स रैकेट का किया भंडाफोड़

सिद्धार्थ मौर्या
मऊ: शहर कोतवाली क्षेत्र के चर्चित गाजीपुर तिराहा पर अवैध रुप से मकान के अंदर चल रहे सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ आखिरकर पुलिस ने कर ही दिया।

गौरतलब है कि उक्त मकान में काफी अरसे से सैक्स रैकेट चलने की सूचना प्राप्त हो रही थी। उसके बावजूद कोई रोक नहीं लग पा रही थी। पुलिस ने अचानक उक्त चर्चित मकान में छापेमारी कर संदिग्ध अवस्था में लगभग दर्जन भर लड़के- लड़कियों को पकड़ लिया और उन्हें अपने साथ थाने लेकर कानूनी औपचारिक्ताएं पूरी की गयीं।

बताते चले कि बड़ी बात यह रही कि जिस समय कोतवाली पुलिस ने यह कार्यवाही किया, ठीक उसी समय उक्त मकान के 50 मीटर की दूरी पर पुलिस अधीक्षक के अध्यक्षता में एक कार्यक्रम चल रहा था। गौरतलब है कि वर्षों से गाजीपुर तिराहा पर एक निजी मकान के अंदर जिस्मफरोशी धंधा चलने की खबर काफी जोरो -शोरो से चल रहा था। गुरुवार को पुलिस ने छापेमारी कर करीब 6 युवतियों व 6 युवकों को रंगे हाथ पकड़ लिया और अपने साथ थाने लेकर चली गई।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ललित कुमार सिंह ने बताया एक मकान से संदिग्ध युवक- युवतियों की गिरफ्तारी की गई है, उनके द्वारा सेक्स रैकेट चलाने की बात आ रही है। इनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी। पुलिस द्वारा काफी दिनों से प्राप्त हो रही सूचना के आधार पर योजनाबद्ध तरीके से इनकी गिरफ्तारी की गई है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *