मऊ

यूपी के इस शहर में 5 किमी का रास्ता तय करने में लगते हैं घंटों

डी के कुशवाहा
मऊ:
शासन प्रशासन द्वारा एक तरफ गांव में सड़को के विकास का दम भरा जा रहा है, तो वहीँ क्षेत्र की आधा दर्जन सडकों का बुरा हाल है। सबसे बुरी स्थिति मऊ जनपद के कोपागंज से मुँगमास जाने वाली सड़क का है जिसपर जाने से पूर्व राहगीरों को काफी सोचना पड़ता है। ग्रामीणों का आरोप है उक्त सड़क को लेकर जिला प्रशासन व पी डब्लू डी विभाग से लिखित व मौखिक शिकायत की गयी लेकिन अब तक किसी ने ध्यान नहीं दिया।

कोपागंज विकास खंड के कोपागंज से मुँगमास जाने वाली सड़क का बुरा हाल है। स्थिति यह है की इस सड़क के बुरी तरह टूट फुट जाने से 5 किलोमीटर का रास्ता तय करने में लोगो का घंटो समय लग जाता है। इसके अलावा कोपागंज भातकोल मार्ग कोपागंज , नौसेमर , डांडी से इंदारा मार्ग वाली सड़को का भी बुरा हाल है। इस पर दो पहिया या चार पहिया से भी चलना खतरे से खाली नहीं है। चालक का जरा भी ध्यान इधर उधर हुआ तो दुर्घटना तय है।

स्थानीय निवासी धर्मेंद्र, बीरेंद्र, विनोद कुमार, राजेश भारती, महेश, विमलेश श्रीचंद करवारु व शिवबचन का कहना है कि कोपागंज मुँगमास मार्ग के बाबत कई बार लिखित व मौखिक शिकायत जिला प्रशासन व पी डब्लू डी विभाग से की गयी लेकिन किसी ने उक्त सड़क रिपेरिंग व मरम्मत के बाबत जरा भी ध्यान नहीं दिया।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *