आजमगढ़ मऊ

घायल टैम्पो चालक की इलाज के दौरान मौत, परिवार भुखमरी के कगार पर

डी के कुशवाहा
मऊ: जनपद के कोपागंज थाना क्षेत्र के ग्राम सभा कोपा कोहना निवासी एक युवक को विगत 8 जनवरी को शराब पीने के लिए पैसा न देने को लेकर बुरी तरह पीट कर घर के आगे फेक दिया गया था। युवक की आज सुबह जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो जाने से परिवार के समक्ष भरण पोषण की समस्या आ गयी है। मृतक राजेश राजभर विक्रम टेम्पू चलाकर अपने परिवार के छह लोगो का गुजारा करता था। मृतक की पत्नी सुनीता देवी का रोते रोते बुरा हाल है।

कोपागंज थाना क्षेत्र के कोपा कोहना निवासी राजेश राजभर पुत्र शम्भू राजभर टेम्पू चलाकर अपना व अपने परिवार का भरण पोषड़ करता था। परिजनों का आरोप है की गत 8 जनवरी को कुछ दोस्त घर से बुलाकर मोहम्मदवाद गोहना थाना क्षेत्र के कुतुबपुर ले गए । और शराब पीने के लिए पैसा न देने पर वुरी तरह मारपीट कर घर के दरवाजे पर फेक कर चले गए। जिसकी तत्काल शिकायत कोपागंज पुलिस से की गयी लेकिन पुलिस ने अपना क्षेत्र के बाहर की घटना बता कर पल्ला झाड़ लिया।

शनिवार की शाम उसकी हालत ख़राब होने पर पुलिस के हाथ पांव फूलने लगे आनन फानन में मृतक की पत्नी सुनीता देवी के प्रार्थना पत्र पर भादसामानोपुर निवासी इम्तियाज़ व कोपा कोहना निवासी ड्राइबर सुरेंद्र के विरुद्ध गैर इरादतन हत्या का प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है।मृतक राजेश राजभर विक्रम टेम्पू चलाकर अपने परिवार के छह लोगो का गुजारा करता था। मृतक की पत्नी सुनीता देवी का रोते रोते बुरा हाल है।मृतक की तीन पुत्रियों काजल ,सुधा ,अंजू व दो पुत्र पियूष आयुष है।

उधर पूछे जाने पर कोतवाल अखिलेश कुमार ने कहा की प्रार्थना पत्र के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की धर पकड़ जारी है। बहुत जल्द सलाखों के पीछे होंगे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *