Top News

योगी पर बोले राम गोविंद चौधरी, कहा गुंडा गुंडा को पहचानता है

आशुतोष वत्स

लखनऊ। उत्तरप्रदेश की विधानसभा मे आज अचानक एक बड़ा बवाल हुआ। आप को बता दें कि आज से ही लखनऊ स्थित यूपी की विधानसभा मे बजट सत्र की शुरुवात हो चुकी है।

आज जैसे ही विधानसभा में राज्यपाल का अभिभाषण शुरू हुआ तभी समाजवादी पार्टी के नेता और बसपा के नेता राज्यपाल पर कागज के गोले बनाकर फेंकने लगे। आखिरकार विधानसभा को कल तक के लिए स्थगित करना ही पड़ा।

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने राज्यपाल के अभिभाषण के समय राज्यपाल के खिलाफ नारेबाजी की निंदा की। उन्होने मीडिया से कहा कि कागज के गोले फेंकना निदनीय है। इससे यह साफ होता है कि सपा अपने गुंडा गर्दी से बाहर नही आ पा रही है। सपा बसपा का यह कृत्य निंदनीय है। इन दलों का यह आचरण लोकतंत्र को कमजोर करता है । यह साबित करता है कि विपक्ष का लोक तंत्र पर भरोसा नही है। आज का कृत्य यह साबित करता है कि किस तरह का सिस्टम ये चाहते है। सदन में जब इनका यह हाल है तब बाहर इनका क्या हाल होगा अनुमान लगाया जा सकता है। राज्यपाल की गरिमा के खिलाफ यह कृत्य निदनीय है। राज्यपाल जी ने सरकार की उपलब्धियो को बताया है। हम उनका स्वागत करते है।

इस पूरे बयान के बाद नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने सीएम के बयान पर किया पलटवार कहा गुंडा गुंडा को पहचानता है। राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान हंगामे की शुरुवात भाजपा ने की थी। और आज ऐसे अपशब्दों का प्रयोग भाजपा के मुख्यमंत्री कर रहे है। समाजवादी पार्टी महात्मा गांधी, लोहिया जी के विचारों पर चलने वाली पार्टी है, कभी संस्कृति को भूलते नही है।

बीजेपी राम जी को इतना सड़क पर ले आई है कि राम जी ने इनका माथा उल्टा कर दिया है। गुंडा गुंडा को पचानता है अगर मुख्यमंत्री जी गुंडा होंगे तो उनको गुंडा पहचान में आता होगा। ऐसी हल्की बात मुख्यमंत्री को नही करनी चाहिए। राज्यपाल भी परंपरा से हट कर भाषण दे रहे है।

विधानसभा कार्यवाही कल 11 बजे तक के लिए स्थगित।

ये भी पढ़ें : योगी आदित्यनाथ के सबसे करीबी ने जेल से छूटते ही दी चेतावनी

ये भी पढ़ें : ये 8 खास बातें जान लीजिये नए सीबीआई चीफ के बारे में

ये भी पढ़ें : World Cancer Day : पढ़िये कैंसर को चकमा देने वाले एक बनारसी युवा की कहानी

ये भी पढ़ें : हरिशंकर तिवारी : 81 के हुए पूर्वांचल की राजनीति के एक ध्रुव, आज भी है युवाओं से ज्यादा रसूख

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *