गोरखपुर महराजगंज

आल्या, माल्या, जमाल्या जैसे लोगों को निकालेंगे – अमित शाह

आशुतोष वत्स

महराजगंज : चुनावी शंखनाद होने के बाद आज बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह यूपी के महराजगंज में थे। रैली को संबोधित करते हुये शाह ने कहा, पीएम मोदी पश्चिम बंगाल में है।  महराजगंज से बंगाल तक आवाज जानी चाहिए। पीएम मोदी बंगाल में कमल खिलाने गए हैं। दूसरी बार महराजगंज आया हूं, विधानसभा चुनाव में महराजगंज आया था। महराजगंज की जनता पर हमे भरोसा है। बीजेपी में जीत का आधार बूथ अध्यक्ष होता है, मैंने भी बूथ पर काम किया, पोस्टर चिपकाए हैं, बीजेपी ने गरीब के बेटे को प्रधानमंत्री बनाया।

शाह ने कहा बीजेपी लोकतंत्र के आधार पर चलने वाली पार्टी है। सपा-बसपा सरकार में जनता भूमाफियाओं से परेशान थी। बीजेपी सरकार में भूमाफिया पलायन कर गए, गोरखपुर में एम्स अस्पताल बन रहा है। संतकबीर अकादमी का निर्माण करा रहे, गोरक्षनाथ शोधपीठ की शुरुआत की, 52 हजार करोड़ गन्ना भुगतान किया, वनटांगिया, मूसहर लोगों को राशन कार्ड दिया।

वनटांगिया, मूसहर को आवास उपलब्ध करा रहे, किसानों को सालाना 6000 की मदद दी जाएगी, छोटे व्यापारियों को इनकम टैक्स से मुक्ति, ‘छोटे व्यापारियों को 40 लाख तक GST से मुक्ति दी’, मछुआरों के लिए अलग से विभाग बनाया, देश की सुरक्षा को सुनिश्चित करने को बजट दिया, आजादी के बाद सबसे बड़ा रक्षा बजट दिया, देश से घुसपैठिए बाहर निकालना चाहिए।

घुसपैठियों को चिन्हित करके निकालेंगे , ‘आल्या, माल्या, जमाल्या जैसे लोगों को निकालेंगे’, कश्मीर से कन्याकुमारी तक घुसपैठिए निकालेंगे, असम से गुजरात तक घुसपैठिए निकालेंगे, देश की सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण है।

सवर्ण गरीबों के बच्चों को आरक्षण नहीं मिलता था’, सवर्ण गरीबों के बच्चों को 10 फीसदी आरक्षण, ओबीसी वर्ग को हमने संवैधानिक दर्जा दिया, रामजन्मभूमि पर भव्य राम मंदिर बनाएंगे, राम मंदिर बनाने के लिए बीजेपी कटिबद्ध, राम मंदिर को लेकर कांग्रेस कोर्ट में बाधा है। कोर्ट की सुनवाई में बाधा बन रही है कांग्रेस। देश का सबसे पुराना मुकदमा है राम मंदिर, बीजेपी राम मंदिर बनाकर ही रहेगी। देश की जनता के सामने साफ दिल से जाना चाहिए।

सपा-बसपा और कांग्रेस का मन साफ नहीं है, मुस्लिम महिलाओं को उनका अधिकार दिया, ट्रिपल तलाक कानून बनाया, ‘कांग्रेस कहती है ट्रिपल तलाक कानून खत्म करेंगे’, मुस्लिम महिलाओं को हक दिलाकर रहेंगे, बीजेपी ने यूपी से निजामों को उखाड़ फेंके, भूमाफियाओं को उल्टा लटकाकर सीधा किया, मां-बेटियों को सुरक्षित करने का काम किया, हर गांव में मोदी जी का गैस सिलेंडर मिलेगा।  बिना भेदभाव के योजनाओं का लाभ दिया, उज्ज्वला योजना से गरीब महिलाओं को सिलेंडर दिया, सौभाग्य से 75 लाख गरीबों को बिजली कनेक्शन दिए, ‘यूपीए सरकार यूपी को 3 लाख 30 हजार करोड़ देती थी’, 8 लाख 8 हजार करोड़ मोदी ने यूपी को दिए।  देश में यूपी नम्बर वन होगा, मुद्रा योजना में 10 लाख 27 हजार करोड़ दिया, बीजेपी 50 फीसदी वोट की लड़ाई को तैयार है। ‘यूपी में दीवार पर चुनाव परिणाम लिखा नजर आता है। यूपी में 73 नहीं 74 सीटें बीजेपी जीतेगी।

ये भी पढ़ें : बीते 20 सालों में इन 11 सीटों पर नहीं खुला है सपा-बसपा का खाता

ये भी पढ़ें : रोज़ डे पर काँग्रेस ने नेहरू पर किया बड़ा खुलासा

ये भी पढ़ें : मायावती अपने नाम से पहले सुश्री शब्द का प्रयोग करती हैं, जानिए सुश्री क्या है ?

ये भी पढ़ें : यूपी बजट 2019-20 Live : गोरखपुर, बनारस और सैफई के लिए बड़ी खबर

ये भी पढ़ें : जानिये ऑनलाइन खसरा खतौनी निकालने का सबसे आसान तरीका

ये भी पढ़ें : योगी आदित्यनाथ के सबसे करीबी ने जेल से छूटते ही दी चेतावनी

ये भी पढ़ें : ये 8 खास बातें जान लीजिये नए सीबीआई चीफ के बारे में

ये भी पढ़ें : World Cancer Day : पढ़िये कैंसर को चकमा देने वाले एक बनारसी युवा की कहानी

ये भी पढ़ें : हरिशंकर तिवारी : 81 के हुए पूर्वांचल की राजनीति के एक ध्रुव, आज भी है युवाओं से ज्यादा रसूख

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *