Top News

महराजगंज में अमित शाह बोले, पूर्वांचल में मच्छर और माफिया से भाजपा ने दिलाया निजात

–चुनाव जीतने का अमित शाह और योगी ने महराजगंज में कार्यकर्ताओं को दिये मंत्र
–बूथ जीता तो चुनाव जीता, मेरा बूथ सबसे मजबूत: सीएम योगी

रजत शरण श्रीवास्तव
महराजगंज: लोक सभा चुनावी अभियान को धार देने महराजगंज जनपद के धनेवा स्थित मैदान में पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने 11 जनपदों के बूथ कमेटियों के अध्यक्षों से मुखातिब होते हुए चुनाव जीतने के मन्त्र देने के साथ कहा की भाजपा मेरा परिवार है। भाजपा के सामने कोई भी राजनीतिक दल कोई भी गठबंधन नही टिक पाएगा।

शुक्रवार को महराजगंज के धनेवा स्थित मैदान में बूथ कमेटियो के अध्यक्षो को सम्बोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि पहली बार महराजगंज में आया था और 74 सीटों को पाया था। आज फिर महराजगंज की धरती पर आया हूँ, फिर बीजेपी कमल खिलायेगी। अमित शाह ने कहा कि उन्होंने भी बूथ स्तर पर झंडा उठाया और बीजेपी ने उन्हें इतना बडा कद दिया।

उन्होंने कहा कि माफिया देश से पलायन कर रहे हैं। भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो मच्छर और माफिया से निजात दिलाने का काम किया। पूर्वांचल के विकास के लिए पूर्वांचल विकास निगम बनाने का काम, 52 हजार करोड़ रुपये गन्ना किसानों का भुगतान,देश की रक्षा भाजपा का प्रमुख मुद्दा है। 3 लाख करोड़ रुपये का बजट रक्षा के लिए दिया गया। 40 लाख घुसपैठियों को निकालने का काम भाजपा ने किया। आज़ादी के बाद पहली बार अगड़ी समाज के बच्चों को 10 प्रतिशत आरक्षण देने का काम मोदी सरकार ने किया।

अमित शाह ने कहा कि भाजपा बहुत जल्द अयोध्या में उसी जगह पर भव्य राम मंदिर बनाने का काम करेगी। देश दुनिया के अरबों लोगों की आस्था जुड़ी हैं 42 एकड़ जमीन श्रीरामजन्म भूमि न्यास को देने का काम मोदी जी ने किया। देश की जनता पूछ रही है कि अयोध्या में राम मन्दिर के पक्ष में सपा बसपा कोंग्रेस अपनी राय स्पष्ट करे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसी मौके पर मंच से कहा कि मोदीजी के पाँच साल के सुशासन की देन है कि जातियता की दीवारें दरकी हैं। पण्डित दीन दयाल के सपने अब साकार होने लगे हैं मुसहर जाति के लोगों वनटांगिया के 54 गांवों को जन सुविधाओं को मुहैया कराया गया।

बूथ अध्यक्षों के इस सम्मेलन में गोरखपुर, महराजगंज, देवरिया, कुशीनगर, बस्ती, सिद्धार्थनगर, संतकबीर नगर, मऊ, आजमगढ़ व बलिया जिले के बूथ अध्यक्ष हिस्सा लिये. इस मौके केंद्रीय स्वास्थ मंत्री जेपी नड्डा, सांसद जगदंबिका पाल, सांसद पंकज चौधरी, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे सहित तमाम विधायक और सांसद उपस्थित रहे।

 

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *