Top News

दंगा रोकने के लिए अखिलेश को प्रयागराज जाने से रोका गया – योगी

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को आज सुबह लखनऊ एयरपोर्ट पर प्रशासन द्वारा प्रयागराज जाने से रोका गया इसकी जानकारी अखिलेश ने टिवीटर पर ट्वीट करके दी। सीएम योगी आदित्यनाथ से जब इस पर मीडिया ने सवाल किया तो उन्होनें मीडिया से कहा कि अभी दस दिन पहले अखिलेश यादव जी कुंभ गए थे। प्रयागराज़ जिला प्रशासन ने आग्रह किया था कि अखिलेश यादव के इस बार प्रयागराज़ आने से हिंसा भड़क सकती है। इसलिए उनको रोका गया है।

आपको बता दें कि समाजवादी छात्रसभा ने आज प्रयागराज में छात्र महोत्सव का आयोजन किया था जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर समाजवादी छात्रसभा ने अखिलेश यादव को मुख्य अतिथि बनाया था। कार्यक्रम में पहुँचने के लिए अखिलेश लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचे लेकिन उनको वहाँ से प्रयागराज के लिए जाने नहीं दिया गया।

इस संबंध में हमने बात की समाजवादी छात्रसभा के प्रदेश अध्यक्ष दिग्विजय सिंह से, दिग्विजय ने फ़ाइनल रिपोर्ट को बताया कि बीजेपी डरी हुयी है। इन्हें लगता है कि अखिलेश यादव जी के आने से विश्वविद्यालय में राजनीतिकरण होगा। मुझे बीजेपी वालों से पूछना है आपका नेता, उप मुख्यमंत्री जब लखनऊ विश्व विद्यालय के कैम्पस में रहता है तब विश्व विद्यालय का राजनीतिकरण नहीं होता है।

दिग्विजय ने कहा कि हम अब सरकार के खिलाफ आंदोलन करेंगें, आज हम अपना धरना प्रदर्शन भी करेंगें। बीजेपी डरी हुयी है ये हमको रोकना चाहते है ताकि जनता तक इनकी असलियत न पहुंचे। लेकिन हम समाजवादी लोग बीजेपी के अत्याचारों को सहने वाले नहीं हैं।

ताजा खबरों के अनुसार अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोक कर रखा गया है। सपा नेताओं ने एयरपोर्ट पर पहुँचना भी शुरू कर दिया है।

 

ये भी पढ़ें : बीते 20 सालों में इन 11 सीटों पर नहीं खुला है सपा-बसपा का खाता

ये भी पढ़ें : रोज़ डे पर काँग्रेस ने नेहरू पर किया बड़ा खुलासा

ये भी पढ़ें : मायावती अपने नाम से पहले सुश्री शब्द का प्रयोग करती हैं, जानिए सुश्री क्या है ?

ये भी पढ़ें : यूपी बजट 2019-20 Live : गोरखपुर, बनारस और सैफई के लिए बड़ी खबर

ये भी पढ़ें : जानिये ऑनलाइन खसरा खतौनी निकालने का सबसे आसान तरीका

ये भी पढ़ें : योगी आदित्यनाथ के सबसे करीबी ने जेल से छूटते ही दी चेतावनी

ये भी पढ़ें : ये 8 खास बातें जान लीजिये नए सीबीआई चीफ के बारे में

ये भी पढ़ें : World Cancer Day : पढ़िये कैंसर को चकमा देने वाले एक बनारसी युवा की कहानी

ये भी पढ़ें : हरिशंकर तिवारी : 81 के हुए पूर्वांचल की राजनीति के एक ध्रुव, आज भी है युवाओं से ज्यादा रसूख

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *