खेल

‘बेबीसिटर’ बने वीरेंद्र सहवाग तो बौखला गया पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी

लखनऊ : वीरेंद्र सहवाग भले ही क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन उसके बावजूद वो अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। वो अक्सर ट्वीट्स के जरिये अपने फैंस को इंटरटेन करते रहते हैं। वीरेंद्र सहवाग इस बार एक विज्ञापन की वजह से चर्चा में हैं।

आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी-20 और वनडे सीरीज शुरू होने वाली है। उससे पहले सीरीज को लेकर वीरेंद्र सहवाग एक विज्ञापन में नजर आए जिसमें वो बच्चों की बेबीसिटिंग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। सीरीज के ऑफीशियल ब्रॉडकास्ट स्टार स्पोर्ट्स ने ये एड तैयार किया है।

वीरेंद्र सहवाग विज्ञापन में ‘बेबीसिटर’ (बच्‍चों को संभालने वाले) के रोल में नजर आ रहे हैं, जिनके आसपास ऑस्‍ट्रेलियाई टीम के जर्सी के कलर में कई बच्चें हैं। इस एड पर प्रतिक्रिया देते हुए ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी मैथ्यू हैडन सहवाग को जवाब देते हुए कहा- ‘चेतावनी! ऑस्ट्रेलिया को मजाक में मत लो वीरू, याद करो वर्ल्ड कप की बेबी सिटिंग कौन कर रहा है?’

सहवाग टीवी एड में कहते नजर आ रहे हैं- ‘जब हम ऑस्ट्रेलिया गए थे, तो उन्होंने पूछा था बेबीसिटिंग करोगे? हमने कहा सबके सब आ जाओ, जरूर करेंगे।’ मैथ्यू हेडन ने इस विज्ञापन पर जवाब दिया है। दरअसल, भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच मेलबर्न में हुए बॉक्सिंग डे टेस्‍ट के दौरान पेन ने मैदान पर पंत के खिलाफ ताना कसा था।

उन्‍होंने कहा था कि एमएस धोनी अब वनडे टीम में बाहर आ रहे हैं, ऐसे में तुम (पंत) बिग बैश लीग में होबार्ट हरिकैंस टीम के साथ जुड़ सकते हो। टिम पेन ने होबार्ट को बेहतरीन शहर बताते हुए यह भी कहा था कि मैं अपनी पत्‍नी को मूवी देखने के लिए ले जाना चाहता हूं, ऐसे में क्‍या तुम बेबीसिटर की भूमिका निभा सकते हो। बता दें, 24 फरवरी से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज शुरू होगी जो 13 मार्च तक चलेगी। जिसके बाद टीम इंडिया के खिलाड़ी आईपीएल में नजर आएंगे।

संतकबीरनगर: सपा-बसपा में फंसी सीट, अपने मुख नेता पका रहे ख्याली पुलाव

देवरिया अभी भी खोज रहा है ऐसा सांसद जो विकास की बहा सके गंगा

लखनऊ सहित पूरे प्रदेश में दो दिन बाद फ‍िर से बारिश के आसार

पुरुष ‘गे’ क्यों हो जाते हैं, केजीएमयू की टीम तलाशेगी कारण

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *