लखनऊ

इधर प्रियंका गाँधी लखनऊ में रोड शो कर रही थीं और उधर उनके पति ने उनके लिए लिखा ये इमोशनल पोस्ट

लखनऊ : प्रियंका गाँधी जिस वक़्त लखनऊ में राहुल गाँधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ रोड शो कर रही थीं उस वक़्त प्रियंका के पति रॉबर्ट वाड्रा ने अपने फेसबुक पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है।

अपनी पोस्ट में रॉबर्ट वाड्रा ने लिखा कि उत्तर प्रदेश में काम करने और भारत की जनता की सेवा करने के आपके नए सफर पर प्रियंका, आपको मेरी शुभकामनाएं। आप मेरी सबसे अच्छी दोस्त, एक परफेक्ट वाइफ और हमारे बच्चों के लिए बेस्ट मदर रही हैं। राजनीतिक माहौल काफी खराब है, लेकिन मैं जानता हूं कि उनका (प्रियंका) लक्ष्‍य जनता की सेवा करना है। अब हम उन्हें भारत की जनता के हवाले कर रहे हैं। कृपया उनको सुरक्षित रखें।

आपको बता दें कि प्रियंका गाँधी ने कल लखनऊ में एयरपोर्ट से कांग्रेस कार्यालय तक रोड शो करके आने वाले लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार की शुरुआत कर दी है। जबकि उधर उनके पति रॉबर्ट वाड्रा से प्रवर्तन निदेशायल (ईडी) पूछताछ कर रही है। प्रवर्तन निदेशायल ने रॉबर्ट वाड्रा की माँ मौरीन वाड्रा को भी पूछताछ के लिए बुलाया जिसे लेकर भी उन्होने फेसबुक एक पोस्ट लिखी है। वाड्रा ने इस पोस्‍ट में अपनी मां के साथ एक फोटो भी पोस्‍ट किया है।

रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पर अपनी बुर्जुग मां के साथ फोटो साझा करते हुए पोस्‍ट में लिखा, वह अपनी 75 वर्षीय मां के साथ जयपुर में ईडी के समक्ष पेश होने के लिए आए हैं। समझ में नहीं आ रहा कि सरकार क्‍यों एक वरिष्‍ठ नागरिक के साथ बदले की भावना से काम कर रही है। उस महिला के साथ, जिसने अपने परिवार के तीन-तीन लोगों को खोया है। कार दुर्घटना में उनकी बहन की और डाइबिटीज से उनके भाई और पिता की मौत हुई। इसके बाद से वे अपनी मांग को अपने साथ रखते हैं, ताकि वे उनकी देखभाल कर सकें और साथ रहकर उनका दर्द बांट सकें। इसी वजह से उनकी मां भी अभियुक्‍त बना दी गई हैं। उनके साथ रहने के लिए मां को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है।

इसके साथ ही रॉबर्ट वाड्रा ने मोदी सरकार और प्रवर्तन निदेशालय की मंशा पर लिखा कि उनसे लगातार तीन दिन दिल्‍ली में ईडी के हेडक्‍वाटर में पूछताछ हो चुकी है। यदि कोई मामला बनता है और उसकी वैधानिकता है, तो सरकार को चार साल आठ महीने क्‍यों लगे उन्‍हें आम चुनाव का प्रचार शुरू होने से ठीक एक महीने पहले पूछताछ के लिए बुलाने में। क्‍या वे सोचते हैं कि देश के लोग इसे चुनावों से जोड़कर नहीं देखते हैं।

वाड्रा का कहना है कि वह कानून का सम्‍मान करते हैं और सच जरूर सामने आएगा। उन्‍होंने ब्‍लॉग में लिखा- वह कानून को मानने वाले एक अनुशासित शख्‍स हैं। वह घंटों की पूछताछ का सामना करने का दम रखते हैं। क्‍योंकि उनके पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है। वह सवाल का सम्‍मान के साथ जवाब देने के लिए तैयार हैं। यह वक्‍त भी जल्‍द ही खत्‍म हो जाएगा, लेकिन जाते-जाते उन्‍हें मजबूत कर जाएगा। आखिरकार सच सामने आ ही जाएगा, ईश्‍वर हमारे साथ हैं।

जानिए क्या है पूरा मामला
प्रवर्तन निदेशालय रॉबर्ट वाड्रा की कंपनियों द्वारा बीकानेर के महाजन फील्ड फायरिंग रेंज में जमीन खरीद मामले में पूछताछ कर रही है। बीकानेर महाजन फील्ड फायरिंग रेंज की जमीनों की खरीदी के मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा की गई जांच में कई अनियमितताएं सामने आई हैं। ईडी द्वारा की गई जांच के बाद जमीनों की सौदेबाजी में दलाल रहे जयप्रकाश को भी गिरफ्तार भी किया गया था। दलाल जयप्रकाश की गिरफ्तारी और जमीनों की सौदेबाजी में सामने आई अनियमितताओं के बाद ईडी ने इन संपत्तियों को जब्त कर लिया है।

संतकबीरनगर: सपा-बसपा में फंसी सीट, अपने मुख नेता पका रहे ख्याली पुलाव

देवरिया अभी भी खोज रहा है ऐसा सांसद जो विकास की बहा सके गंगा

लखनऊ सहित पूरे प्रदेश में दो दिन बाद फ‍िर से बारिश के आसार

पुरुष ‘गे’ क्यों हो जाते हैं, केजीएमयू की टीम तलाशेगी कारण

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *