Home About Us

About us

www.finalreport.in, Final Report Digital Media Pvt Ltd ग्रुप का एक वेब पोर्टल है। यह वेबसाइट कई मायनों में बेहद अहम है। उत्तर प्रदेश के हर जिले जैसे लखनऊ, कानपुर, गोरखपुर, देवरिया, महाराजगंज, कुशीनगर, संत कबीरनगर, बस्ती, गोंडा, बनारस, प्रयागराज, फ़ैज़ाबाद, बहराइच, बलरामपुर आदि की हर छोटी-बड़ी खबर सबसे पहले इसी वेबसाइट पर मिलेगी। क्राइम की सटीक खबरों के अलावा स्थानीय राजनीति का दिलचस्प विश्लेषण भी यहां पढ़ने को मिलेगा।

यह वेबसाइट अनुभवी पत्रकारों और कुछ टेक्नोक्रैट्स के द्वारा मिल कर संचालित किया जा रहा है। बकवास नहीं छापते हैं हम। खास बात यह है की कॉपी पेस्ट से दूर रहते हैं। खबर अपने रिपोर्टर की होती है। देर हो या सबेर खबर सटीक ही देते हैं। जल्दबाजी के चक्कर में नहीं पड़ते। ना राइट मुड़ते हैं, ना लेफ्ट। एक दम सीधा-सीधा खबर देते हैं।

ऐसे वक़्त में जब वेब पोर्टल की भूमिका और महत्व बढ़ चुकी है, फाइनल रिपोर्ट प्रदेश के लोगो को न केवल उनके आस पास की घटनाओं से रूबरू करायेगा बल्कि यह इस प्रदेश मे रहने वाली एक विशाल जनसंख्या को एक ऐसा मंच प्रदान करेगा जिस से वो सीधे जुड़ कर अपनी समस्यांएं, अपनी ख़ुशी, अपने गम को आम लोगो तक पहुंचा सकें।

इस वेबसाइट में खेल, व्यापार जगत, मनोरंजन, टेक आदि की ख़बरें सही और सटीक रूप में तो मिलेंगी ही साथ ही यह पोर्टल लोगों को एक ऐसा अवसर प्रदान करेगा जिस में अपने द्वारा ली गयी किसी इंटरेस्टिंग फोटो को हम तक सीधे भेज सकें। फोटो भेजनें के लिए नीचे दिए गए ईमेल का आप इस्तेमाल कर सकतें हैं।

ईमेल-finalreport.in@gmail.com या फिर हमें आप 9958463568 पर व्हाटस एप भी कर सकते हैं।