आजमगढ़ मंडल बलिया

शादी का झांसा देने वाले दुराचारी सीआरपीएफ जवान पर मुकदमा दर्ज

FIBSOtech

बलिया (संजय तिवारी): सदर कोतवाली पुलिस ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने व लड़की का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोप में पुलिस ने भदोही निवासी सीआरपीएफ के जवान पर केस दर्ज किया है। पुलिस पीड़िता की बहन द्वारा दी गयी तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्यवाही में जुट गयी गयी।

पीड़िता की बहन ने पुलिस को दी गयी तहरीर में बताया कि इसी जिले का व्यक्ति (लड़की का पिता) केन्द्रीय सुरक्षा बल (सीआरपीएफ) में सिपाही के पद पर कार्यरत हैं। तैनाती के दौरान उनकी मुलाकात संत रविदासनगर (भदोही) जनपद के गोपीगंज थाना क्षेत्र के हिंचनपुर निवासी पुष्कर त्रिपाठी से हो गयी। बातचीत के दौरान यह पता चला कि पुष्कर अविवाहित है तो वे उसके परिजनों से अपनी बेटी के लिये शादी की बात करने लगे।

करीब चार साल पहले लड़के का पिता अधिक दहेज की मांग करने लगा तो हम लोगों ने शादी करने से इनकार कर दिया। शादी टूटने के बाद भी पुष्कर मेरी बहन से मोबाइल पर बात करता था तथा शादी का झांसा देकर चोरी-छिपे मिलता था। इस दौरान उसने शारीरिक सम्बंध बना लिया।

आरोप है कि जब लड़की शादी करने के लिये दबाव बनाने लगी तो पुष्कर उसे गाली देने लगा। उसने कुछ दिनों पहले लड़की का अश्लील फोटो टिकटॉक व फेसबुक पर डाल दिया तथा शादी करने से इनकार कर दिया।

तहरीर में लिखा है कि इससे परेशान मेरी बहन ने 14 जून को आत्महत्या करने का प्रयास किया तथा उसे बेहोशी हाल में एक प्राईवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोतवाल विपिन सिंह का कहना है कि तहरीर के आधार पर पुष्कर के खिलाफ दुष्कर्म व आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *