बस्ती बस्ती मंडल

बस्ती: दो युवा नेताओं की मौत के बाद सांसद हरीश द्विवेदी ने सीएम से की 15 दिन के पूर्ण लॉकडाउन की मांग

about-us-wel

बस्ती (राकेश मिश्रा): जनपद में बढ़ते कोरोना संक्रमण और दो युवा नेताओं सहित 27 लोगों की मौत के बाद सांसद हरीश द्विवेदी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से जनपद में 15 दिनों के संपूर्ण लॉक डाउन की मांग की है।

मुख्यमंत्री को लिखे अपने पत्र में सांसद ने कहा है कि बस्ती में कोरोना महामारी का व्यापक दुष्प्रभाव हो रहा है। जनपद में कोरोना संक्रमितों की संख्या गाँव से लेकर शहर तक लगातार बढ़ रही है।

उन्होंने लिखा है कि जनपद के प्रमुख कार्यालयों जैसे आयुक्त कार्यालय, डीएम ऑफिस, तहसील, नगरपालिका, लोक निर्माण विभाग सहित सभी कार्यालयों में निरंतर कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं।

सांसद ने यह भी लिखा है कि दो युवा नेताओं–भाजपा नेता पुष्कर मिश्रा और विश्व हिन्दू परिषद् के मंडल प्रभारी अज्जु हिंदुस्तानी– सहित 27 लोग कोरोना संक्रमित होकर असमय काल को प्राप्त हो गए। पुरे जनपद में भय का माहौल बना हुआ है। क्षेत्र के प्रमुख लोगों, बुद्धिजीवियों, पत्रकारों, सामाजिक क्षेत्र में काम करने वाले लोगों ने इस महामारी की रोकथाम के लिए संपूर्ण लॉक डाउन की मांग की है।

सांसद ने मुख्यमंत्री से आग्रह किया कि बस्ती में जनता की मांग और महामारी से निपटने की आवश्यकता को देखते हुए 15 दिन का लॉक डाउन लगाने की कृपा करें।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *