फाइनल रिपोर्ट स्पेशल

प्रसिद्द ज्योतिषाचार्य राजेश तिवारी ने तैयार किया कोरोना जांच का ‘ज्योतिषीय सॉफ्टवेयर’

FIBSOtech

गोरखपुर (राकेश मिश्रा): ऐसे वक़्त में जब समूची दुनिया कोरोना से जूझ रही है और कोई उपाय सूझ नहीं रहा है, प्रसिद्द ज्योतिषाचार्य पंडित राजेश तिवारी ने एक ऐसा ‘ज्योतिषीय सॉफ्टवेयर’ तैयार किया है जो व्यक्ति के इस रोग से लड़ने या ग्रसित होने की क्षमता को बताता है।

कोरोना रक्षा कवच नाम के इस सॉफ्टवेयर को श्री तिवारी ने अपने वेबसाइट www.jyotishbhawan.com पर अपलोड भी कर दिया है। श्री तिवारी के अनुसार यह दुनिया का पहला ऐसा सॉफ्टवेयर है जो तीन बिंदुओं पर कार्य करते हुए रोग से लड़ने की आपकी क्षमता को बताता है। पूरा सॉफ्टवेयर तीन मानकों पर कार्य करेगा।

वो तीन बिंदु हैं:
(1) आप के शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता क्या है? इसे ज्योतिष के 17 मानकों पर परीक्षित किया गया है।
(२) आप के श्वसन की स्वस्थता को 13 भिन्न भिन्न स्तरों पर निकाला गया है।
(3) कोरोना के लिए आवश्यक फेफङों अथवा lungs की स्वस्थता को भी 13 ज्योतिषीय मानकों पर निकाला गया है।

उन्होंने बताया कि इसके पश्चात कोरोना का ज्योतिषीय अनुमान हजारों सूत्रों को संकलित करके किया गया है। श्री तिवारी ने बताया कि उनका यह प्रयास ज्योतिष के हजारों सूत्र व उनके 30 वर्ष के लंबे अनुभव का फल है। जो आप को सत्य के निकट ले जायेगा। हालांकि उन्होंने चेताया कि इसे चिकित्सा अथवा अन्य सरकारी प्रमाण कदापि न समझे।

इस सॉफ्टवेयर पर आपको अपना स्वास्थ्य परीक्षण करने के लिए अपने नाम के साथ, पिता का नाम और जन्म तिथि अंकित करना होगा। साथ ही आपको अपने जन्म का समय और स्थान भी अंकित करना होगा। इसके बाद जब आप सबमिट करेंगे तो आपके सामने आपके स्वास्थ्य सम्बन्धी पूरा परीक्षण सामने होगा।

दिए गए लिंक पर क्लिक कर आप अपना परीक्षण कर सकते हैं — https://www.jyotishbhawan.com/covid-19-corona-astro-report/

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *