गोरखपुर गोरखपुर मंडल

गोरखपुर में आज मिले 15 नए कोरोना पॉजिटिव, कुल संक्रमितों की संख्या हुई 412

about-us-wel

गोरखपुर (अरविंद श्रीवास्तव): जिले में आज 15 नए कोरोना संक्रमित का मामला सामने आया है। इसके साथ ही कुल संक्रमितों की संख्या बढ़ कर 412 हो गयी है। यह जानकारी सीएमओ डॉ श्रीकांत तिवारी ने दी है।

आज जो नए मरीज मिले हैं उनमे से सदर से 5, कौड़ीराम से 3, उरूवां से 3, ब्रमहपुर से 3 और पाली से एक मरीज है। कल कुल 21 मरीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। सदर में जो मरीज आज मिले हैं उनमे से तीन कूड़ाघाट के हैं तो एक ट्रांसपोर्ट नगर का और एक हुमायूंपुर का है।

उन्होंने बताया कि अभी तक इस महामारी से 13 लोगों की मौत हो चुकी है।

गिरधरगंज में कोरोना संक्रमित फौजी की पत्नी, बहू व पौत्री भी हुए संक्रमित
30 जून को गिरधरगंज बाजार कुडाघाट स्थित रामा काम्पलैक्स की गली में 74 वर्षीय सेवानिवृत एयरफोर्स कर्मी कोरोना पाजिटिव पाये गये थे। आज उनके परिवार के तीन सदस्यों का रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आया है।

विगत 30 जून को ही पूरे इलाके को सील कर दिया गया था और कोरोना संक्रमित फौजी को इलाज के लिए एयरपोर्ट्स अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था। घर के शेष सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट कराया गया था। रिपोर्ट में सभी संक्रमित पाए गए।

सेवानिवृत्त वायु सैनिक की पत्नी की उम्र 70 वर्ष, बहू की 47वर्ष और पौत्री की उम्र 20 वर्ष है। पार्षद प्रतिनिधि राघवेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि उनकी पत्नी का ईलाज एयर फोर्स हास्पीटल और बहू और पौत्री का ईलाज रेलवे अस्पताल में चल रहा है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *