गोरखपुर गोरखपुर मंडल

अकेले पीएसी कैंपस में मिले 23 कोरोना संक्रमित, आज भी दो सौ का आंकड़ा हुआ पार

about-us-wel

गोरखपुर (अरविंद श्रीवास्तव): जनपद में कोरोना संक्रमित मरीजों के मिलने का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। सोमवार को गोरखपुर में 235 कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए एवं अब तक कुल पॉजिटिव केसों की संख्या बढ़कर 3879 हो गई है।

अब तक 1019 मरीज़ इलाज करा कर घर जा चुके हैं। जबकि आज एक की मृत्यु हो गई है। गोरखपुर में मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 69 हो गया है।होम आइसोलेशन के तहत अब तक 956 मरीजों का इलाज चल रहा है तथा 1835 मरीजों का इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है।

गोरखपुर में जो 235 कोरोना संक्रमित पाए गए हैं उनमें सदर क्षेत्र के 134 मरीज तो ग्रामीण क्षेत्र के 101 मरीज हैं। सदर क्षेत्र में जो कोरोना संक्रमित पाए गए हैं उनमें तुर्कमानपुर, अलीनगर, बसंतपुर, डी.एफ.ओ कार्यालय, सिंधी कॉलोनी, आर्य नगर, रसूलपुर, माधोपुर, में एक-एक, तारामंडल, मोहद्दीपुर में दो-दो, मिर्जापुर में तीन, रेलवे चिकित्सालय, असुरन, कोतवाली, शिवपुर साहबगंज, रामदत्तपुर, राजनगर में एक-एक, ट्रांसपोर्ट नगर में तीन मरीज मिले हैं।

हुमायूंपुर में पांच, बिछिया में दो, बिलंदपुर में नौ, बसारतपुर में छह, मिर्जापुर में दो, पी.ए.सी कैंपस में 23, पीएमजी ऑफिस, शाहपुर, दाउदपुर, सैनिक विहार, दुर्गा बाड़ी, राप्ती नगर में एक-एक, रुस्तमपुर बक्शीपुर में दो-दो, गोरखनाथ क्षेत्र में दो, सहारा स्टेट में एक, कैंट क्षेत्र में एक, जिला चिकित्सालय में तीन, सी.एम.ओ कार्यालय में एक, रेलवे कॉलोनी में तीन, लच्छीपुर, आजाद चौक, वार्ड नंबर 37, गोलघर, सिधारी पुर, सुमेर सागर में एक-एक मरीज मिले हैं।

मुफ्तीपुर, सदर में दो-दो, बेतियाहाता में तीन, अली नगर में दो, चंपा देवी पार्क में एक, घासी कटरा में एक, रायगंज में दो, जाफरा बाजार में तीन, सूरजकुंड में तीन, तिवारीपुर में एक, राजेंद्र नगर में दो, निकट बुद्ध विहार में एक, गोविंदपुर में एक, 10 नंबर बोरिंग में एक, पैडलेगंज में एक, जयप्रकाश नगर में एक, मियां बाजार में एक, तुर्कमानपुर में एक, शास्त्रीपुरम में एक, रेती चौक में दो मरीज पाए गए हैं।

ग्रामीण क्षेत्रों में जो 101 मरीज पाए गए हैं उनमें बासगांव के एक, भटहट के जैनपुर, ताज पिपरा, सोहसा, हाफिज नगर में एक-एक, पोखरभिंडा में दो, कैंपियरगंज क्षेत्र के नेतवर बाजार, जंगल बिहुली में एक-एक, पीपीगंज में आठ, भगवानपुर, चौमुखा में दो-दो, चरगांवा क्षेत्र के पादरी बाजार में पांच, हरसेवकपुर में तीन, जंगल धूषण में एक, बीआरडी में तीन, चौरी चौरा क्षेत्र के मुंडेरा बाजार में एक, गोला के बेवारी, शिवपाल में एक-एक मरीज मिले हैं।

तहसील गोला, बैदौली में दो-दो, खोराबार क्षेत्र के थाना खोराबार में दो, सुबा बाजार में चार, दिव्या नगर में एक, जंगल सिकरी में एक, खोराबार में एक, सिंघड़िया में दो, एयर फोर्स हॉस्पिटल में एक, पिपराइच क्षेत्र के वार्ड नंबर 8 में चार, वार्ड नंबर 2 में तीन, वार्ड नंबर 9 में एक, वार्ड नंबर 4 में तीन, वार्ड नंबर 6 में दो, महुआ खुर्द में तीन, पिपरौली क्षेत्र के नौसड़ में एक, महावीर छपरा में दो, नगवा जैतपुर में एक, भौवापार में एक, पिपरौली में एक, सहजनवा क्षेत्र के बघौरा में एक, सहजनवा में दो, सरदार नगर क्षेत्र के सोनबरसा बुजुर्ग एक, उरूवा क्षेत्र के अरविंद जगदीश, बारीगांव में एक-एक मरीज मिले हैं। अन्य जगहों पर 21 कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *