गोरखपुर मंडल देवरिया

देवरिया: भटपाररानी में कोरोना पॉजिटिव की संख्या हुई दो, अगल-बगल के गांवो में दहशत

FIBSOtech

देवरिया (मकसूद अहमद): जनपद के भाटपाररानी तहसील क्षेत्र में आज एक नया कोरोना केस मिलने से क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या दो हो गई है। अभी कुछ दिन पूर्व तिलौली गांव में एक कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। वहीं वृहस्पतिवार को बहियारी बघेल गांव में एक और व्यक्ति को कोरोना होने की पुष्टि हो गई।

बताया जाता है कि बहियारी बघेल निवासी 52 वर्षीय सुरेश कुशवाहा गुड़गांव से 23 मई को प्राइवेट वाहन से चलकर गांव पहुंचे थे। उन्हें सेंट जोसेफ स्कूल के कोरेन्टीन सेंटर में रखा गया था। इसी बीच उनमें लक्षण प्रकट होने पर उनका सैम्पल जांच के लिए बीआरडी मेडिकल कालेज गोरखपुर भेजा गया था।

रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही उन्हें सेंट जोसेफ स्कूल के क्वारन्टीन सेंटर से इलाज के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया।जबकि स्कूल को सेनेटाइज कराया जा रहा है।गांव को भी सील करने की कार्रवाई चल रही है।

इससे पूर्व नोएडा से चलकर 18 मई को गांव पहुंचे तिलौली गांव निवासी उदयनारायण यादव पुत्र वीरबहादुर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वह गांव पहले ही सील किया जा चुका है। वहीं तहसील क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या दो होने के चलते आसपास के गांवो में भी लोग डरे हुए हैं।

इस बाबत एसडीएम भाटपाररानी सौरभ कुमार सिंह ने बताया कि बहियारी बघेल गांव में प्रशासनिक निगरानी बढ़ा दी गई है।पूरे तहसील क्षेत्र में बाहर से आने वाले प्रवासी मजदूरों पर विशेष नजर रखी जा रही है।लोगों को कोरोना से बचाव के लिए निरन्तर जागरूक किया जा रहा है।

देवरिया में संक्रमितों की संख्या हुई 70
बता दें कि जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़ कर 70 हो गई है। इसमें से 13 संक्रमित ठीक होकर घर आ चुके हैं जबकि एक की पिछले दिनों गोरखपुर मेडिकल कालेज में मृत्यु हो गई थी।

बहियारी बघेल के अलावा आज जो दो अन्य मरीज मिले हैं उनमे से एक भरहे चौराहा भटनी का है तो वहीँ दूसरा रूद्रपुर के कोईलगडवा का रहने वाला है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *