गोरखपुर गोरखपुर मंडल

स्प्रिंग फैशन परेड 2020 में गोरखपुर की ख़ुशी पांडेय बनी विजेता

about-us-wel

गोरखपुर: कुमार इवेंट्ज द्वारा आयोजित स्प्रिंग फैशन परेड 2020 में गोरखपुर की खुशी पांडेय विजेता रहीं। वहीँ इस परेड में शांभवी सूर्यवंशी रनर-अप रही। विजेता खुशी पांडेय को 5 स्टार स्टूडियो की ओर से एक पोर्टफोलियो सूट तथा पूर्वांचल फिल्म प्रोडक्शन की ओर से फिल्म/म्यूज़िक वीडियो में अभिनय का मौका दिया जाएगा और कुमार इवेंट्ज़ के म्यूज़िक वीडियो में अभिनय का मौका मिलेगा।

कुमार इवेंट्ज के निदेशक बृजेश कुमार मौर्य ने बताया कि स्प्रिंग फैशन परेड 2020 के वर्चुअल मंच पर देश के कई राज्यों और शहरों के युवा कलाकारों ने प्रतिभाग कर अपनी कला का प्रदर्शन किया। कुमार इवेंट्ज के अन्तर्गत इस वर्चुअल फैशन शो का आयोजन किया गया जिसके प्रायोजक Baswari ‘flavoured kitchen’, पूर्वांचल फिल्म प्रोडक्शन, 5 स्टार स्टूडियो तथा सहयोगकर्ता फैशन ब्रांड The Men Incorporated, Make-over by Rutika and Latika.

श्री मौर्य का कहना था कि SPRING Fashion Parade 2020” जिसका उद्देश्य युवाओं को अभिनय तथा मॉडलिंग के क्षेत्र के प्रति जागरूक करना है तथा अभिनय के क्षेत्र में आगे बढ़ने के लिए एक अच्छा अवसर प्रदान करना है।

इस कार्यक्रम को दो चरणों में संपन्न कराया जिसमें 2 अगस्त को ऑडीशन चरण में पंजीकृत सभी प्रतिभगियों को लिवोन की ब्रांड एंबेसडर रही जिज्ञशा सिंह तथा भोजपुरी अभिनेत्री और मॉडल प्रियांशु सिंह ने फाइनल के लिए टॉप 5 प्रतिभागियों का चयन किया जिनमें सागर कुमार, शांभवी सूर्यवंशी, जयंतिका जायसवाल, खुशी पांडेय तथा अंजलि ननकनी रही ।

इस कार्यक्रम के डायरेक्टर तथा फैशन शो कोरियोग्राफर यश शेलर उपस्थित रहें जिन्होंने प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन किया तथा उन्हें मॉडलिंग के बारे में बताया। कार्यक्रम में जज के रूप में The Men Incorporated के ब्रांड एंबेसडर तथा फैशन इंफ्लूएंसर सुशांत कुमार, रूबरू मिस्टर इंडिया के फाइनलिस्ट गौरव पवन सिपानी और भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री प्रियांशु सिंह रही तथा इस पूरे कार्यक्रम का संचालन कुमार इवेंट्ज की कार्यक्रम संचालिका भव्या बाजपेई ने किया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में फिटनेस इन्फ्लुएंसर तथा ट्रेनर रमाइजुल इस्लाम रहें

कुमार इवेंट्ज आने वाले दिनों में ऐसे ही कई अन्य कार्यक्रम लेकर आ रहा है जिसमें हमारे शहर तथा देश के युवाओं तथा कलाकारों को एक मंच मिलेगा जिसमें वे अपनी कला का अभिनय कर सकेंगे। कुमार इवेंट्ज गोरखपुर की उभरती एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी है जिसका उद्देश्य शहर के लोगों को इवेंट्स का एक अलग अनुभव कराना है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *