गोरखपुर मंडल महराजगंज

तीन-तीन बच्चों वाले प्रेमी प्रेमिका ने लगा लिया मौत को गले

about-us-wel

महराजगंज (अरविंद श्रीवास्तव): जनपद के नौतनवा थाना अंतर्गत एक ही गांव में लेकिन दो अलग-अलग घरों में ब्याहे गए एक प्रेमी और प्रेमिका ने अपने तीन-तीन बच्चों का मोह त्याग कर एक साथ विषपान कर इस दुनिया से कूच कर गए।

प्रेमी प्रेमिका के इस कृत्य से गांव का हर व्यक्ति शर्मसार है अलबत्ता उनके बच्चे दहाड़ मारकर बिलख रहे हैं। कीटनाशक दवा खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त करने वाले इस प्रेमी जोड़े के शवों को स्थानीय पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

शुक्रवार की रात जिस गांव में यह घटना घटी, वह नौतनवा थाना क्षेत्र के सरपतिहां पुलिस चौकी अंतर्गत आता है। आत्महत्या करने वाली प्रेमिका अपने पीछे पति सहित तीन बच्चों को छोड़ गई है। जबकि उसका प्रेमी भी पत्नी समेत तीन बच्चों को इस संसार में अकेला छोड़ दिया है।

कीटनाशक दवा खाने की सूचना मिलते ही ग्रामीणों ने एंबुलेंस बुलाकर दोनों को सरकारी अस्पताल भिजवाया लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दोनों ही परिवारों के अनाथ बच्चों की चीखें सुनकर ग्रामीणों के सिर झुके हुए हैं और मृतकों की नासमझी इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। नौतनवा थाना प्रभारी एस एम यादव ने बताया की सूचना मिलने के बाद पुलिस कानूनी औपचारिकता पूरी कर रही है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *