गोरखपुर गोरखपुर मंडल

राज्यमन्त्री पुष्प दन्त जैन ने सीएमओ, डीएम से अन्य ट्रेडों को छूट देने को कहा

about-us-wel

गोरखपुर(अरविन्द श्रीवास्तव): लगभग 50 दिनों की बन्दी से व्यापारियों को बहुत ही ज्यादा नुकसान हो रहा है। कुछ ट्रेड में छूट मिलने के बाद भी बहुत ज्यादा व्यापार नहीं हो पा रहा है। जिनमे अभी व्यापार करने की छूट नहीं दी गई है उस ट्रेड के व्यापारी बर्बादी के कगार पर पहुंच गए हैं।

उक्त बातें व्यापारी नेता कर राज्यमन्त्री (दर्जा प्राप्त) पुष्पदंत जैन ने कही। उन्होंने इस सम्बन्ध में अपनी बात मुख्यमंत्री कार्यालय और जिलाधिकारी तक भी पंहुचायी।

बता दें कि पिछले 4 मई को श्री जैन ने गोरखपुर के डीएम के विजयेंद्र पांडियन से सभी ट्रेड के व्यापारियों को छूट देने के लिये विचार करने को कहा था। तब डीएम ने कहा था कि एक हफ्ते के अंदर धीरे-धीरे करके सभी ट्रेडों के व्यापार में छूट देना प्रारम्भ करेंगे। उन्होंने दूसरे ही दिन 8 ट्रेडों में छूट प्रदान कर दी।

लेकिन अभी भी बहुत सारे ट्रेड में दुकान खोलने की कोई छूट प्रदान नहीं की गई है। जिसके कारण उस ट्रेड के व्यापारियों और उनके कर्मचारियों की जीविका चलनी मुश्किल हो गई है।

उद्योग व्यापार एशोसिएशन, गोरखपुर के अध्यक्ष नितिन कुमार जायसवाल के अनुसार सोमवार को एक बार फिर श्री जैन डीएम को पत्र लिखकर तथा मुख्यमन्त्री कार्यालय में वार्ता करके, जनहित को देखते हुये सभी ट्रेडों को छूट देने को कहा है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *