जरूर पढ़ें जरूर पढ़े

मां के शव पर रखे चादर से खेल रहे बच्चे का वीडियो वायरल

FIBSOtech

पटना: बिहार में एक वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक ढाई से तीन साल का बच्चा अपनी मां के शव पर रखे चादर से खेलता दिख रहा है।

यह वीडियो मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन का बताया जा रहा है। मुजफ्फरपुर रेल पुलिस उपधीक्षक रामाशंकर उपाध्याय ने बुधवार को बताया कि स्टेशन पर दो अलग-अलग श्रमिक एक्सप्रेस से सोमवार को दो शव उतारे गए थे।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की सत्यता की पुष्टि हालांकि आईएएनएस नहीं करता। एक मिनट के इस वीडियो में बच्चा मां के शव के पास ही खेलता दिख रहा है। वह इस बात से भी अनभिज्ञ है कि उसकी मां अब कभी नहीं उठेगी।

वायरल हो रहा वीडियो सोमवार का बताया जा रहा है, जब दो अलग-अलग श्रमिक एक्सप्रेस से दो शव उतारे गए थे, जिसकी खबर आईएएनएस ने प्रमुखता दी थी।

उल्लेखनीय है कि मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पर सोमवार को दो अलग-अलग श्रमिक स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेनों से दो शव उतारे गए। शवों की पहचान अरवीना खातून (35) और चार साल के इरशाद अहमद के रूप में की गई थी।

मुजफ्फरपुर जिला प्रशासन द्वारा जारी एक बयान में कहा गया कि कटिहार के रहने वाले मोहम्मद वजीर अहमदाबाद में मजदूरी करते थे। वे श्रमिक स्पेशल ट्रेन से अपनी पत्नी बच्चों और साली अरवीना खातून के साथ घर आ रहे थे।

बयान में कहा गया था, “रास्ते में अरवीना खातून की तबीयत ट्रेन में ही खराब हो गई और लगभग 12 बजे दिन में ट्रेन में ही उनकी मौत हो गई। श्रमिक ट्रेन जब दोपहर बाद मुजफ्फरपुर पहुंची तो उनके शव को उतारा गया।”

मोहम्मद वजीर ने बताया कि उनकी साली की तबीयत पिछले 3 दिनों से खराब चल रही थी। प्रशासन द्वारा एंबुलेंस के माध्यम से उन्हें कटिहार भेज दिया गया।

इसी तरह पश्चिम चंपारण के रहने वाले मोहम्मद पिंटू अहमदाबाद से श्रमिक ट्रेन से दानापुर पहुंचे और दानापुर से 25 मई को सीतामढ़ी वाली विशेष ट्रेन से सीतामढ़ी जा रहे थे। यात्रा के क्रम में उनके बच्चे की तबीयत खराब हो गई और मुजफ्फरपुर में उनके बच्चे मोहम्मद इरशाद अहमद की मौत हो गई।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *