टॉप न्यूज़

वाराणसी: जनपद मुख्यालय में पहुंचा कोरोना, डीएम ने दो दिनों के लिये किया कलेक्ट्रेट सील, तीन ने गवाई जान

about-us-wel

वाराणसी (अभया नन्द त्रिपाठी): जनपद मुख्यालय में कोरेना के पहुँचते ही हड़कम्प मच गया है। जिलाधिकारी के आदेश पर कलेक्ट्रेट के सभी अधिकारियों व कर्मचारियों की जांच की जा रही है। उधर कलेक्ट्रेट को दो दिनों के लिये बंद कर दिया गया है।

बीएचयू लैब से सोमवार को प्राप्त रिपोर्ट में कोरोना संक्रमण के 161 पॉजिटिव मरीज मिले हैं, तीन मरीज की मौत भी हुई है। वहीँ अब कोरोना मरीजों की संख्या 4716 मरीज हो गया है। दूसरी तरफ कोरोना संक्रमण को हराकर 2930 लोग स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं। एक्टिव मरीज की संख्या 1796 है कोरोना के कारण अब तक 85 मरीजो की मौत हो चुकी है।

एडीएम प्रशासन ने दो दिन पहले अपना सैंपल जांच के लिए दिया था। जिनकी रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद हड़कम्प मच गया है। सूत्रों के मुताबिक वे इस दौरान लगातार बैठकें लेते रहे। एडीएम सिटी सहित कई अन्य प्रशासनिक अधिकारी उनके सीधे संपर्क में रहे जिनकी जांच के लिये नमूना भेजा गया है। कांटेक्ट ट्रेसिंग के तहत अब सभी की जांच की जाएगी।

जिलाधिकारी ने एडीएम प्रशासन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद कलेक्ट्रेट परिसर को दो दिन के लिए सील कर दिया गया है। तेजी से फैल रहे संक्रमण के बीच जिले में अब कुल कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *