वाराणसी वाराणसी मंडल

वाराणसी: प्रधानमंत्री का संसदीय जनसंंपर्क कार्यालय हुआ हॉट स्पॉट

about-us-wel

वाराणसी (अभयानन्द त्रिपाठी): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय जनसंपर्क कार्यालय कोराेना काल में पहली बार हॉट स्‍पॉट क्ष्रेत्र में आ गया है। दरअसल पीएम का संसदीय जनसंपर्क कार्यालय पहलेे रवींद्रपुरी में था। इसके बाद यह जवाहर नगर एक्सटेंशन मेेंं स्‍थानांतरित हो गया।

यह क्षेत्र गुरुवार से कोरोना मरीज मिलने की वजह से हॉटस्‍पॉट बना दिया गया। जवाहर नगर में कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद से ही पीएम का जनसंपर्क कार्यालय में गतिविधियां प्रभावित हो गई हैं।

पहले लोग नियमित तौर पर यहां अपनी समस्‍याएं लेकर आते थे और जन सुनवाई भी होती थी मगर अब यह कोरोना काल में प्रभावित हो गई है।

ऑनलाइन आ रही शिकायतें
जवाहर नगर स्थित पीएम का संसदीय कार्यालय यद्यपि हॉट स्पॉट क्षेत्र में अवश्य है लेकिन कार्यालयीय कार्य को बंद नहीं किया गया। कार्यालय परिसर में ही निवास कर रहे प्रभारी शिवशरण पाठक ऑनलाइन आ रही शिकायतों का अब निस्तारण कर रहे हैं।

सांसद और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नए संसदीय कार्यालय का आरंभ जवाहर नगर एक्सटेंशन स्थित कश्मीरी गंज पार्क के सामने 194 बृज कृपा में कार्यालय प्रभारी शिव शरण पाठक ने विधि विधान पूर्वक वैदिक मंत्रोच्चारण के बीच पूजा की रस्‍म निभाया था।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *